MP News: लोकसभा चुनाव का नामांकन भरने चिल्लर लेकर पहुंच गया निर्दलीय प्रत्याशी, गिनते - गिनते अधिकारियों के छूट गए पसीने...

3/20/2024 7:28:06 PM

जबलपुर। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद आज से नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक निर्दलीय प्रत्याशी निर्वाचन कार्यालय में नामांकन फॉर्म भरने के लिए पहुंचा था। आपको बता दें कि जब निर्दलीय प्रत्याशी ने अधिकारियों को पैसे दिए तो अधिकारी भी चौंक गए। दरअसल विनय नाम के शख्स ने नामांकन फार्म खरीदने के लिए 25 हजार रुपए के सिक्के अधिकारियों को दिए।


अधिकारियों को सिक्के गिनने में काफी समय लग गया। आपको बता दें की यादव कॉलोनी निवासी विनय चक्रवर्ती अपने साथियों के साथ नामांकन फॉर्म खरीदने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने 10 हजार रुपए देने के बाद ड्यूटी पर लगे कर्मचारियों से कहा की बाकी का पेमेंट वह डिजिटल करेंगे, लेकिन कर्मचारियों ने कहा कि यहां पर डिजिटल की सुविधा नहीं है।

PunjabKesari


इसके बाद विनय 25 हजार रुपए के सिक्के लेकर आया और अधिकारियों को दे दिए। इसके बाद एक बड़े बैग में इतने सारे चिल्लर पैसे देखकर अधिकारियों ने न चाहते हुए भी करीब आधे घंटे तक इन पैसों को गिना और विनय चक्रवर्ती को नामांकन फॉर्म दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News