इंडियन क्रिकेटर जितेश शर्मा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, पहले मुझे कोई नहीं जानता था, आज लोग पहचानते हैं

9/24/2023 1:02:39 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): इंदौर में ऑस्ट्रेलिया और भारत का मैच होने जा रहा है। मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी जितेश शर्मा बाबा महाकाल के दर्शन करने महाकाल मंदिर पहुंचे और भारतीय टीम की जीत के लिए कामना की।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Ujjain, Baba Mahakal, Cricketer Jitesh Sharma, Indian Cricket Team

विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में वर्तमान समय में बड़ी संख्या में वीआईपी दर्शन लाभ लेने पहुंच रहे हैं। आज रविवार सुबह हुई भस्म आरती में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जितेश शर्मा पहुंचे, यहां उन्होंने नंदीहॉल से भगवान महाकाल का विशेष दर्शन पूजन किया। बता दें कि आज यानी रविवार को इंदौर में ऑस्ट्रेलिया और भारत का मैच होने जा रहा है। जिससे पहले जितेश शर्मा ने दर्शन कर भारतीय टीम की जीत के लिए कामना की।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Ujjain, Baba Mahakal, Cricketer Jitesh Sharma, Indian Cricket Team

महाकाल मंदिर के पुजारी  ने जानकारी देते हुए बताया कि आज इंदौर में ऑस्ट्रेलिया और भारत का रोमांचक मैच होने जा रहा है। जिससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जितेश शर्मा ने भारतीय टीम की जीत के लिए बाबा महाकाल की भस्म आरती में विशेष पूजन अर्चन कर दर्शन लाभ लिया है। बाबा महाकाल का नंदी हॉल से पूजन अर्चन करने के बाद क्रिकेटर जितेश शर्मा ने अमर उजाला से चर्चा करते हुए कहा कि बाबा महाकाल से हमेशा ही परिवार और सबके लिए खुशियां मांगता हूं। वो सबको अच्छा रखें मेरी यही प्रार्थना है। बाबा महाकाल के मंदिर में आते रहता हूं। बस फर्क यही है कि पहले मुझे कोई नहीं जानता था, लेकिन अब लोग मुझे पहचानने लगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Related News