इंदौर में लाखों रुपए के मादक पदार्थ के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ जारी

Thursday, Oct 17, 2024-10:42 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से लाखों रुपए का अवैध मादक पदार्थ जब्त किया गया है। इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी हंसराज मीणा द्वारा गुरुवार को बताया गया कि सराफा पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक वाहन की तलाशी के दौरान अवैध रूप से मादक पदार्थ की सप्लाई करने वाले दो लोगों को पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस वाहन के पास में पहुंची तो दोनों युवक पुलिस को देखकर चौंक गए, पुलिस को शंका हुई तो चेकिंग की उसमें एक थैली प्राप्त हुई।

PunjabKesari जिसमें अवैध मादक पदार्थ रखा हुआ था, प्रारंभिक रूप से युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि यह गुड़ है। जब कुछ पुलिसकर्मियों ने इसे चख कर देखा तो उन्हें स्वाद परिवर्तन दिखा और शंका होने पर पूरी कार्रवाई की गई तो बताया गया है कि वह एक प्रकार का मादक पदार्थ एमडीएमए है।

 पकड़े गए युवको का नाम पारस और रिंकू है जो कि इंदौर के ही रहने वाले हैं दोनों आदतन अपराधी भी हैं। पुलिस को मुखबीर द्वारा सूचना दी गई थी कि यह मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले हैं। जिस वजह से कई समय से पुलिस इनके ऊपर निगाह बनाए हुए थी, इसी के तहत इनको पूछताछ के लिए रोका और वह घबरा गए जिससे शंका होने पर वाहन चेक किया तो उसमें मादक पदार्थ मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News