कचरे के ढेर में मिला बच्चे का शव, निर्दयी मां ने सूटकेस में बंदकर कचरे में फेंका

10/12/2022 6:28:50 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): एरोड्रम थाना क्षेत्र में फिर एक निर्दयी मां ने 7 माह के बच्चे को पन्नी में लपेटकर छोटे सूटकेस में बंदकर कचरे वाहन में फेंक दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब कचरा कलेक्शन वाहन कचरा प्लांट पर पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

पूरा मामला इन्दौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि कचरा प्लांट पर कचरा कलेक्शन वाहन कचरा खाली करने के लिए प्लांट पर पहुंचा था जहां गिला और सूखा कचरा अलग-अलग किया जा रहा था। उसी दौरान एक पन्नी की थैली में छोटा सूटकेस मिला, उसे खोलकर देखा तो उसमें 7 महीने का पन्नी में लिपटा हुआ एक नवजात का शव निकला। जिसकी सूचना तत्काल एरोड्रम पुलिस को दी गई। जिसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है।

कचरा कलेक्शन वाहन के ड्राइवर से पूछताछ की गई, तो उसने साहू नगर और पंचवटी नगर से कचरा कलेक्शन करना बताया है। फिलहाल जांच में यह बात का सामने आई कि किसी महिला की ओर से अपना अवैध गर्भ छुपाने के उद्देश्य यह घिनौना कृत्य किया है। फिलहाल पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। दरसअल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है कि यह बच्चा या बच्ची है। नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News