ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, कॉन्ट्रैक्ट बेस पर होती थी ''जिस्मफरोशी''

2/12/2023 2:41:48 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): ब्यूटी पार्लर (Beauty parlour) की आड़ में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने वाले ठिकाने पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। मौके से विदेश और दूसरे राज्यों की युवतियों को हिरासत में लेकर मुख्य सरगना जावेद को गिरफ्तार किया है। वहीं मुख्य सरगना की पत्नी फरार हो गईं, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। 

PunjabKesari

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई 

एसीपी आशीष पटेल के बताया कि इन्दौर की तेजाजी नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लिम्बोदी ग्राम इलाके के रानी बाग कॉलोनी में रहने वाले एक प्लेट में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने टीम गठित कर दबिश देकर मौके से विदेशी युवतियां और मुख्य सरगना जावेद को गिरफ्तार किया। जहां ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाकर अनैतिक कार्य किया जा रहा था। पुलिस ने मौके से शराब और अन्य सामग्री भी बरामद की है।

PunjabKesari

पकड़ा गया मुख्य सरगना जावेद पर पहले से है अपराधिक रिकॉर्ड

बताया जा रहा है कि जावेद और उसकी पत्नी सेक्स रैकेट के मुख्य सरगना है और विदेशों और अन्य राज्यों से युवतियों को कांटेक्ट बेस में लाकर यहां अनैतिक कार्य करवाया जाता था। पुलिस ने मुख्य सरगना जावेद को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसकी पत्नी मौके से फरार हो गई। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया मुख्य सरगना जावेद पर पहले से अपराधिक रिकॉर्ड है। 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News