Indore : नशा करते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tuesday, Sep 24, 2024-06:12 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर में सोशल मीडिया पर अच्छे फॉलोअर और स्वयं के रुतबे को बताने के लिए कई बार युवा अपराधिक घटनाएं तक कर जाते हैं। इसी कड़ी में एक युवक का सोशल मीडिया पर नशे करने का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पुलिस ने जांच पड़ताल में पाया कि चाइनीस खाना बनने के उपयोग में आने वाला पाउडर है फिलहाल युवक पर पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

PunjabKesari

इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित ट्रेजर टाउन कॉलोनी में रहने वाला रोहित नामक युवक वीडियो में नजर आ रहा है। वीडियो की सत्यता की जांच की गई तो उसमें पाया गया कि युवक के दोस्त द्वारा यह वीडियो वायरल किया गया है और जिसमें सिंथेटिक मादक पदार्थ बताया जा रहा है। वह पाउडर मात्र चीनी खाद्य पदार्थ बनाने में उपयोग होने वाला एक पदार्थ है। युवक के घर की तलाशी में केवल सिगरेट और कुछ मात्रा में गांजा मिला है जिस पर से केवल एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

PunjabKesari

ऐसे में युवाओं को रील बनाना या वीडियो बनाने के दौरान ध्यान रखने की आवश्यकता है कि वह ऐसे वीडियो ना बनाएं जिससे कि समाज में गलत संदेश जाता हो। समाज हित में रहकर वीडियो अपलोड किए जाएं और समाज को एक अच्छा संदेश देने वाले वीडियो बनाने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News