कोरोना संक्रमितों ने वीडियो वायरल कर सुनाया दर्द, खाने में निकल रहे कीड़े तो दूध के पैकिट में पानी

7/3/2020 3:25:24 PM

मुरैना: मुरैना जिला अस्पताल, स्वास्थ्य विभाग पर आरोप लगना थमने का नाम ही नही ले रहे है। कभी स्टाफ नर्सों ने सीएमएचओ और सिविल सर्जन पर बिना संसाधनों के कोरोना संक्रमित वार्ड में धमका कर काम कराने का आरोप लगाया, तो कभी अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों ने अस्पताल प्रबंधन पर खाना ,पानी ना मिलने का आरोप लगाया है।

 

‘खाने में कीड़े, दूध के पैकेट में पानी’

दरअसल कोरोना मरीजों ने वीडियो वायरल कर स्वास्थ्य विभाग की पोल खोल दी है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कोरोना मरीजों को कीड़ा युक्त खाना दिया जा रहा है। वहीं दूध के पैकेट में दूध की जगह पानी निकल रहा है।

 

मरीजों ने लगाया ट्रीटमेंट ना मिलने का आरोप

जिला अस्पताल में जगह ना होने की वजह से कोरोना मरीजों को एक छात्रावास आईसोलेशन सेंटर बनाकर शिफ्ट किया गया है। जहां ना तो मरीजों को कोई देखने आ रहा है, ना उन्हें कोई ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। यहां तक की मरीज पीने के पानी के लिए भी परेशान है।

 

मरीजों ने लगाई गुहार

कोरोना मरीजों ने वीडियो वायरल कर कहा कि शासन, जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की सभी व्यवस्थाएं फैल साबित हो रही है। मरीजों ने कहा कि कोई हमारी मदद नही कर रहा। अब समाज सेवी राजीव शर्मा को बुलाओ वही व्यवस्था करेगें। उसके बाद समाजसेवी राजीव शर्मा ने जिला अस्पताल, आईसोलेशन में अपनी तरफ से पानी की बोतलें और फल भेजे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News