बागेश्वर सरकार के दरबार में भाऊ का अपमान ! कथा स्थल से नाराज होकर लौटे पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन और बेटी मौसम

5/26/2023 12:41:04 PM

बालाघाट (हरीश लिलहरे): कई विरोध के बावजूद बालाघाट जिले के परसवाड़ा भादुकोटा में आयोजित दो दिवसीय धीरेंद्र शास्त्री की रामकथा अब सियासी चर्चा में घिर गई है। दरसअल बागेश्वर धाम के दरबार का एक वायरल होता वीडियो जबरदस्त चर्चाओं में हैं जिसमें बालाघाट विधायक पिछड़ा आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन अपनी बेटी के साथ नाराज होकर लौट रहे है और भाजपा पदाधिकारी गौरी भाऊ को मनाने की कोशिश कर रहे है। लेकिन किसी की न सुनकर पूर्व कैबिनेट मंत्री गौरी शंकर बिसेन के भरे दरबार में हुए अपमान से बौखलाई उनकी बेटी मौसम हरिनखेड़े बिसेन आक्रोशित होकर अपने पिता के साथ गाड़ी में बैठकर रवाना हो गई।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में पिता के अपमान के बाद मौसम हरिनखेड़े प्रदेश के आयुष मंत्री को कुछ कह देने की हिदायत देते सुनाई दे रही हैं। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के आयुष मंत्री रामकिशोर कांवरे और भाजपा पदाधिकारियों के द्वारा पंडित धीरेंद्र शास्त्री बघेश्वर धाम का दो दिवसीय वनवासी रामकथा का आयोजन किया गया था जिसमें हजारों श्रद्धालु मौजूद थे यहां भोजन सहित अन्य व्यवस्था और सेवा के रूप में आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन और उनकी टीम का योगदान रहा लेकिन रामकथा के दूसरे दिन शाम को जब बाघेश्वर दरबार मे गौरीशंकर बिसेन और उनकी पुत्री मौसम बिसेन सहित कुछ कार्यकर्ता दरबार की ओर जा रहे थे, तभी उनको सुरक्षा गार्ड और पुलिस ने दरबार में जाने से रोक दिया।

PunjabKesari

बस इसी बात से विवाद बढ़ गया जिसके बाद बताया जा रहा है कि धक्का मुक्की की नौबत तक आ गई इसके बाद गौरीशंकर बिसेन और उनकी पुत्री मौसम व कार्यकर्ता बौखलाकर दरबार से बाहर अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए। यहां भाजपा नेताओं के द्वारा लाख मनाने के बावजूद भी बिसेन और उनकी टीम नहीं माने। इस घटना के बाद बहरहाल भाऊ का रुसवा होकर लौटते वायरल वीडियो से आयुष मंत्री के द्वारा चुनावी लाभ के लिए आयोजित धीरेंद्र शास्त्री बाघेश्वर धाम के कार्यक्रम को लेकर जबरदस्त सियासी बहस छिड़ी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News