jaivardhan singh के शिवराज सरकार पर ताबड़तोड़ हमले, बोले, चौपट कर दिया युवाओं का भविष्य, महंगाई को लेकर सरकार को सुनाई खरी खोटी

4/11/2022 6:46:04 PM

गुना (मिस्बाह नूर): महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी (inflation, scam and enmployment ) से त्रस्त प्रदेशवासियों की पीड़ा बयां करते हुए कांग्रेस (congress) की युवा इकाई ने भाजपा सरकार (bjp government) पर हल्ला बोला है। गुना के हाट रोड पर आयोजित जंगी प्रदर्शन में मध्यप्रदेश सरकार के कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह (jaivardhan singh) ने शामिल होकर प्रदेश और केंद्र सरकारों को आड़े हाथों लिया। महंगाई से परेशान जनता की बात रखते हुए जयवर्धन सिंह (jayvardhan singh) ने महंगे पट्रोल की वजह से चलने में असमर्थ मोटरसाइकिल और दाम बढ़ने के बाद संकट में नजर आ रही रसोई गैस की टंकी को माला पहनाई और उसके हाथ जोड़ लिए। इन दोनों वस्तुओं को महंगाई का सबसे बड़ा उदाहरण बताया गया।

सिंधिया के मंत्री के कॉलेज से पेपर लीक हुआ, शिवराज इस्तीफा लें

युवक कांग्रेस (congress) के प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जयवर्धन सिंह (jaivardhan singh) के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) , मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) रहे। हाल ही में संविदा शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले (paper leak case mp) को सिंधिया के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (govind singh rajpur) से जोड़ते हुए जयवर्धन सिंह (jaivardhan singh) ने खुलासा कि राजपूत के कॉलेज से पपेर लीक हुआ है। इसलिए शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) को तुरंत उनका इस्तीफा लेना चाहिए। वहीं शिवराज सरकार (shivraj government) के सत्ता में लौटते ही युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ होने की बात जयवर्धन ने कही। उन्होंने मध्यप्रदेश में व्यापमं-3 का जिक्र किया और इसे शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) की बड़ी नाकामी बताया। 

PunjabKesari

100 के पार हो चुकी है डीजल पेट्रोल की कीमत 

डीजल और पेट्रोल (high rate of petrol diesal) के दामों का उल्लेख करते हुए जयवर्धन सिंह (jaivardhan singh) ने मोदी है तो मुमकिन है का नारा दिया। उन्होंने तंज कसा कि पेट्रोल 120 के पार चला गया है और डीजल 100 के पार है, ऐसी कल्पना करना भी मुश्किल था। लेकिन मोदी की वजह से यह मुमकिन हो पाया है। 

सिंधिया के कारण किसानों की कर्जमाफी अधूरी रह गई

युवा मोर्चा के प्रदर्शन में भी जयवर्धन सिंह (jaivardhan singh) के निशाने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ही रहे। जयवर्धन ने निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि अगर कमलनाथ सरकार (kamalnath government) नहीं गिरती तो किसानों का पूरा कर्ज माफ होता और लोगों को 600 रुपए मिलने वाली पेंशन अब एक हजार रुपए हो जाती। लेकिन सिंधिया (scindia) की वजह से यह सब योजनाएं अधूरी रह गईं। फिर भी हम चाहते थे कि भाजपा सत्ता में आकर किसानों की कर्जमाफी करे और उन्हें राहत पहुंचाए।

10 सीएम के दावेदार, उमा को कर दिया दरकिनार

सिंधिया की वजह से भाजपा की अंदरूनी गुटबाजी का जिक्र करते हुए जयवर्धन ने बताया कि पार्टी में जमकर अंदरूनी कलह चल रही है। इस समय 10 प्रत्याशी मुख्यमंत्री पद की दावेदारी कर रहे हैं। उमा भारती के तेवरों को लेकर भी जयवर्धन सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर उमा भारती (uma bharthi) की बातों को अनदेखा करने का आरोप लगाया। प्रदर्शन के बाद कांग्रेस ने हनुमान चौराहे से रैली निकालते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News