जयवर्धन सिंह का दावा, एक दिन अपनी गलती पर पछताएंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया

9/28/2020 12:28:12 PM

आगर मालवा (फहीम कुरेशी): मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनावों के मद्देनजर कांग्रेस की तैयारियों जोरों शोरों पर हैं। तमाम वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जनता के बीच जा रहे हैं। इसी बीच पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह आगर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने ज्यातिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें कांग्रेस ने सब कुछ दिया, फिर भी बिना बताए पार्टी छोड़कर चले गए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Jayawardhan Singh, Congress, BJP, Jyotiraditya Scindia, Assembly by-election

जनसंपर्क में बड़ौद विधानसभा पहुंचे जयवर्धन सिंह ने कहा कि हमें इस बात का अफसोस है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को इतना कुछ दिया कांग्रेस पार्टी ने, लेकिन वो किसी को बिना बताये पार्टी छोड़कर चले गए, आने वाले समय में उनको भी इस बात का एहसास होगा, कि ये उनकी सबसे बड़ी गलती थी। क्योंकि जो मान-सम्मान सिंधिया को कांग्रेस में मिला था, वो कभी भी उनको भाजपा में नहीं मिलेगा। आने वाले उपचुनाव में यह बात और सिद्ध हो जायेगी, कि जो भी घटनाक्रम पिछले 6 महीने में हुआ है, इससे मध्यप्रदेश की जनता परेशान है, त्रस्त है, और जब वोटिंग होगी तो जिन सीटों पर उपचुनाव है, कांग्रेस पार्टी को एकतरफा जीत मिलेगी और एक बार फिर कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Jayawardhan Singh, Congress, BJP, Jyotiraditya Scindia, Assembly by-election

बता दें कि पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह बड़ौद नगर में आगर विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के जनसम्पर्क के दौरान बड़ौद पहुंचे थे।


Vikas Tiwari

Related News