जीतू पटवारी ने साइकिल से किया सरस्वती नदी का निरीक्षण, स्वच्छता को लेकर BJP पर उठाए सवाल

6/3/2019 4:41:06 PM

इंदौर: सोमवार को प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री व खेल मंत्री जीतू पटवारी ने साइकिल पर सवार होकर सरस्वती नदी शुद्धिकरण के कार्यों का निरीक्षण किया। मंत्री पटवारी जहां साइकिल चलाते हुए नदी का निरीक्षण कर रहे थे वहीं इंदौर नगर निगम कमिश्नर आशीष सिंह दोपहिया वाहन पर सवार होकर उनके साथ चल रहे थे।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह जीतू पटवारी निगमायुक्त के साथ शहर की नदियाें को साफ करने के लिए किए जा रहे कार्यों का निरीक्षण करने के लिए साइकिल पर निकले। उन्होने साइकिल चलाते हुए सरस्वती नदी का निरीक्षण किया। इस दौरान पटवारी ने शिवराज सरकार पर वार करते हुए कहा कि पूर्व बीजेपी सरकार ने तो नदी शुद्धिकरण को लेकर बड़ी बड़ी बातें करने के अलावा कुछ नहीं किया लेकिन कांग्रेस सरकार इस दिसंबर तक इंदौर में बह रही कान्ह, सरस्वती और चंद्रभागा नदियों को शुद्ध कर देगी।

PunjabKesari

वहीं इंदौर सहित प्रदेश के अन्य शहरों में लग रहे अघोषित बिजली कटों के संबंध में पटवारी ने कहा कि रविवार को बारिश की वजह से कई स्थानों पर लाइन टूट गई थी जिसके कारण बिजली सप्लाई में बाधा आई। इस संबंध में अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की गई है। वहीं जब उनसे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे जो जवाबदारी दी गई हैं मैं उससे संतुष्ट हूं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News