जीतेगा तो भाजपा नेता ही, लेकिन मतदान जरूर करें और अकल ठिकाने लाएं, इंदौर की जनता से जीतू पटवारी की अपील

5/7/2024 1:44:46 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम के भाजपा में जाने के बाद इस सीट पर भाजपा की जीत लगभग तय मानी जा रही है। बावजूद इसके प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इंदौर की जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने लोकतंत्र बचाने के लिए एक साथ आने की अपील की है।

PunjabKesari

प्रदेश अध्यक्ष ने वीडियो जारी कर भाजपा पर कई आरोप लगाए उन्होंने कहा कि हमारे प्रत्याशी का अपहरण किया और उसको माफिया गिरी है। इंदौर नगर निगम के करोड़ों के घोटाले को लेकर भी आरोप लगाया और कहां की डेढ़ सौ करोड़ का घोटाला हुआ और काम नहीं हुआ। निगम घोटाले पर सीधे तौर पर उन्होंने भाजपा के नेताओं पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के पास 10 पैसा आता है और बाकी सत्ताधारी दल भाजपा के लोगों के पास जाता है।

PunjabKesari

जीतू पटवारी ने खुले तौर पर आरोप लगाया कि हो जाएगा सब बच भी जाएंगे किसी का नाम भी नहीं आएगा क्योंकि सरकार उनकी है। जीतू पटवारी ने सुमित्रा महाजन की तारीफ की तो वही बगैर नाम लिए कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा। जीतू पटवारी ने खुद को उनके बेटे जैसा बताया और कहा कि मैं भी इसी शहर का हूं। उन्होंने आम जनता से अपील की कि जीतेगा तो भाजपा का नेता ही पर लोकतंत्र के महापर्व में मतदान जरूर करें और उनकी अकल ठिकाने लाए जिससे आगे से ऐसा ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News