हनीट्रैप केस: जीतू सोनी के बेटे अमित सोनी को 16 मामलों में मिली जमानत, जेल से हुए रिहा

11/19/2020 2:28:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में खुलासे के बाद करीब 1 साल पहले जीतू सोनी उसके परिवार के अवैध साम्राज्य को पुलिस, प्रशासन सहित नगर निगम ने कार्यवाही करते हुए नेस्तनाबूद किया गया था। इस केस के मुख्य आरोपी जीतू सोनी व उनके बेटे अमित सोनी को जेल हुई थी। लेकिन अब उनके बेटे अमित सोनी को एक बड़ी राहत मिली है। अमित सोनी को 16 आपराधिक मामला में जमानत मिली है, जिसके बाद अमित सोनी को जेल से रिहा किया गया है।

PunjabKesari

इंदौर में हनी ट्रैप के मामले के खुलासे के बाद जीतू सोनी से जुड़े माय होम सहित अन्य अवैध निर्माणों पर पुलिस विभाग प्रशासन व नगर निगम द्वारा कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माणों को नेस्तनाबूद कर दिया गया था तो वही जीतू सोनी के घर पर कार्रवाई के दौरान जीतू सोनी मौके से फरार हो गया था और उसके लड़के अमित सोनी को मौके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद अमित सोनी पर करीबन 16 मामले दर्ज किए गए थे जिनमें तकरीबन 16 मामले दर्ज किए गए थे। अमित सोनी को साल भर में कई मामलों में न्यायालय से जमानत भी मिलती गई और गुरुवार सुबह सभी मामलों में जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा कर दिया गया।

PunjabKesari

बता दें जीतू सोनी को भी पिछले दिनों इंदौर की क्राइम ब्रांच द्वारा गुजरात से गिरफ्तार कर सेंट्रल जेल में रखा गया है तो वहीं उनके अधिवक्ता का कहना है कि जल्द ही जीतू सोने की भी करीबन 64 मामलों में जमानत मिल जाएगी और वह भी 2 से 3 महीने में जेल से रिहा हो जाएंगे 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News