Zomato विवाद : अमित शुक्ला के समर्थन में उतरा हिन्दू सेवा परिषद, SP ऑफिस में की नारेबाजी

8/2/2019 4:42:28 PM

जबलपुर: जोमैटो विवाद में शुक्रवार को एक नया मोड़ आया जब जोमैटो का आर्डर कैंसल करने वाले अमित शुक्ला के पक्ष में हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ताओं ने समर्थन किया। शुक्रवार को हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता एसपी कार्यालय पहुंचे और एक ज्ञापन के माध्यम से अपनी बात पुलिस अधिकारियों के बीच रखी।

PunjabKesari

हिंदू सेवा परिषद के अतुल जैसवानी का कहना है कि अमित शुक्ला ने जमेटो से शाकाहारी खाना मंगवाया था जिस पर कि गैर हिंदू डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचा इसमें अमित शुक्ला ने सिर्फ राइडर बदलने की बात कही थी पर जोमैटो ने इस पूरे मामले को लेकर पूरे देश में हंगामा खड़ा कर दिया है। जिसका हिंदू सेवा परिषद विरोध करती है।

PunjabKesari

हिंदू सेवा परिषद का आरोप है कि जोमैटो हंगामा कर धार्मिक उन्माद फैला रहे हैं। हिंदू सेवा परिषद में जबलपुर पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि वो इस मामले में निष्पक्ष जांच करें। अतुल जेसवानी ने यह भी कहा कि जब आर्टिकल 50 के तहत हमें कोई भी धर्म मानने की आजादी है धर्म के अनुरूप हम भोजन करना चाह रहे हैं तो फिर जोमैटो क्यों मना कर रहा है।

PunjabKesari

इधर एसपी अमित सिंह का जोमैटो मामले को लेकर कहना है कि कंपनी दोहरा मापदंड अपना रही है जिसको हमने संज्ञान में लिया है और हिंदू सेवा परिषदों के तमाम आरोपों की जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News