जज पूर्वी तिवारी को राज्यपाल ने दिया गोल्ड मेडल, एल एल एम की परीक्षा में किया था टॉप

1/13/2022 7:22:22 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): मध्य प्रदेश की सिविल जज वर्ग 2 परीक्षा 2018 में मध्य प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली पूर्वी तिवारी को गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया है। पूर्वी वर्तमान में बैतूल में सिविल जज के पद पर पदस्थ है। उन्हें रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में आयोजित 33 वें दीक्षांत समारोह में गोल्ड मेडल प्रदान किया गया है। उन्हें यह गोल्ड मेडल एल एल एम परीक्षा में टॉप करने के लिए दिया गया है। साथ ही पूर्वी ने बीए एलएलबी भी टॉप किया था। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में आयोजित दीक्षांत समारोह में राज्यपाल मंगू भाई पटेल ने सिविल जज पूर्वी तिवारी को यह गोल्ड मेडल प्रदान किया है।  
PunjabKesari

आपको बता दें पूर्वी तिवारी ने 2016 में बीए एलएलबी करने के बाद सिविल जज वर्ग 2 की परीक्षा की तैयारी शुरू की थी और अपने पहले ही प्रयास में उन्होंने मध्य प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया था। पूर्वी तिवारी बीए एलएलबी ऑनर्स में भी में रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में टॉपर रही, उसके बाद उन्होंने एल एल एम में भी टॉप किया, और उनकी सफलता का कारवां सिविल जज वर्ग दो की परीक्षा में भी कायम रहा जो मध्य प्रदेश में टॉप करके रुका। पूर्वी तिवारी की पहचान एक संवेदनशील न्यायाधीश के रूप में है। उनके न्यायिक निर्णय काफी प्रशंसनीय होते हैं।
PunjabKesari

पूर्वी तिवारी न्यायिक कार्यों के साथ-साथ सिविल जज की परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को भी समय-समय पर टिप्स देती रहती हैं।  बेहद सरल सहज अंदाज में विद्यार्थियों को न्यायिक परीक्षा के लिए टिप्स देने वाली पूर्वी तिवारी को लोग काफी पसंद करते हैं और उनकी सफलता को देखते हुए उनका अनुसरण करते हुए लगातार न्यायिक परीक्षा में कई विद्यार्थी सफल भी हो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News