इंदौर में पश्चिम बंगाल की घटना को लेकर जूनियर डॉक्टरों ने किया विरोध प्रदर्शन, मरीज हुए परेशान...

Saturday, Aug 17, 2024-03:51 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के आव्हान पर, हड़ताल की घोषणा की गई है, इसके तहत देशभर के अस्पताल और क्लिनिक पर डाक्टर्स 24 घंटे तक अपनी सेवाएं नहीं देंगे, इस हड़ताल का इंदौर में भी असर देखने को मिला। एमजीएम मेडिकल कॉलेज के मेडिकल स्टाफ, प्रोफेसर, विभाग प्रमुख और मेडिकल इंटर्न ने इस हड़ताल में हिस्सा लिया और नारेबाजी करते हुए दोषी को फांसी की सजा दिए जाने और बंगाल की सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

PunjabKesariइस दौरान उन्होंने भविष्य में इस तरह की घटना को रोकने के लिए प्रोटेक्शन एक्ट को लागू करने की मांग भी की है। डाक्टरों की इस हड़ताल की वजह से मरीजों को इलाज के लिए भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अस्पतालों में केवल इमरजेंसी सेवाएं ही जारी रहीं।

PunjabKesariडाक्टरों ने साफ़ किया है की जब तक उनकी मांगों को गंभीरता से लेते हुए उसपर अमल नहीं किया जाएगा, तब तक उनका प्रदर्शन और हड़ताल जारी रहेगी। फिलहाल डॉक्टरों की इस हड़ताल को देखते हुए जिला प्रशासन ने कंसल्टेंट के साथ आयुष डाक्टरों को तैनात किया था इसके बाद भी मरीज और उनके परिजनों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News