क्या MP में नई पार्टी बनाने की तैयारी में हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया!

11/28/2019 2:32:44 PM

भोपाल: ट्विटर बॉयो में बदलाव करके मध्यप्रदेश की राजनीति में उफान लाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। इसी बीच शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी को नहीं छोड़ रहे हैं।

PunjabKesari

यहि वे ऐसा करते हैं तो वे किसी दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होंगे बल्कि वे मध्यप्रदेश में एक नई पार्टी बनाने की काबिलियत रखते हैं। विधायक ने कहा- मेरी लिए पार्टी सर्वोपरी है, लेकिन अगर महाराज नई पार्टी बनाते हैं तो मैं उनके साथ खड़ा रहूंगा और महाराज की पार्टी में जाऊंगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस के बड़े नेताओं में सक्रियता बढ़ गई है। राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने कहा- आश्वस्त करना चाहता हूं की किसी भी तरह कि विद्रोह की परिकल्पना निराधार है। ज्योतिरादित्य सिंधिया मप्र में कांग्रेस की वापसी के शिल्पकारों में एक हैं। उनकी लोकप्रियता प्रदेश के साथ संपूर्ण देश में है। कमलनाथ जी और उनके बीच में प्रगाढ़ता है। सिंधिया जी से मेरी बात हुई और शीघ्र भेंट होगी।


गौरतलब, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अचानक से अपने ट्विटर अकाउंट में बायों चेंज किया है। उन्होंने प्रोफाइल से कांग्रेस हटाकर खुद को समाज सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है। इस बदलाव पर मध्यप्रदेश कांग्रेस में हड़कंप मच गया। तरह-तरह की अटकलें लगाई जाने लगी। हालांकि सिंधिया ने ऐसी सारी अफवाहों को निराधार बताया।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर सिंधिया पिछले काफी समय से अपनी ही सरकार पर हमलावर हैं। मध्यप्रदेश की कमल नाथ सरकार के खिलाफ वे कई मुद्दों पर बयान दे चुके हैं। प्रदेश अध्यक्ष के पद को लेकर भी खींच तान जारी है। किसान कर्जमाफी को लेकर भी ज्योतिरादित्य सिंधिया खासे नाराज नजर आ रहे हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News