kamal makhijani drink liquor: BJP जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी के शराब वाले वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस पर बरसे सिंधिया कहा,- टवीट करती रहती है कांग्रेस

6/9/2022 4:36:22 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): बीजेपी जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी (kamal makhijani) के मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने सफाई पेश की है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले से पहले कांग्रेस (congress) को आड़े हाथों लिया है। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस को 4-4 बार ट्वीट करने की आदत है। सिंधिया (scindia) ने मामले से किनारा करते हुए कहा कि मुझे नहीं मालूम है कि वह कैसा वीडियो है?

PunjabKesari

वीडियो में शराब पी रहे हैं कमल माखीजानी! 

दरअसल कमल माखीजानी (kamal makhijani) का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। वह वायरल वीडियो में शराब का सेवन करते हुए देखे जा रहे हैं। हालांकि हम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते है। लेकिन केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जरूर निशाना साधा है। 

कांग्रेस ने ट्वीट कर पूछा सवाल

इससे पहले कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा (kk mishra) ने एक ट्वीट के साथ वीडियो शेयर किया था। जिसमें ग्वालियर bjp जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी को शराब का सेवन करने का दावा करते हुए लिखा गया है कि उमा भारती (uma bharati), जवाब दीजिये...."शराबी जिला (ग्वालियर) अध्यक्ष से भाजपा (kamal makhijani)  का क्या है नाता, घर को ही बना डाला आहता!!" इससे पहले यह 8 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुका था।

PunjabKesari

सिंधिया और शेजवलकर ने दिया सधा हुआ बयान 

केके मिश्रा के ट्वीट और वायरल वीडियो (viral video of kamal makhijani) सामने आने के बाद सियासी गलियारों में हड़कम्प मच गया। क्योंकि निकाय चुनाव की गहमागहमी का दौर है और हर कोई एक दूसरे की खामी पर नजर गढ़ाए बैठा है। हालांकि दो दिनों ग्वालियर प्रवास पर पहुचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और क्षेत्रीय सांसद विवेक शेजवलकर (bjp mp vivek sejwalkar) ने bjp जिलाध्यक्ष को लेकर सधा हुआ बयान दिया है। सिंधिया ने इसे कांग्रेस की ट्वीटर पर खेलने वाली आदत बताया है तो वही बीजेपी सांसद विवेक शेजवलकर ने वायरल वीडियो की जानकारी नहीं होने की बात कहकर इस मुद्दे से अपना पल्ला झाड़ लिया है।

PunjabKesari

गले की फांस बन सकता है यह मामला

बहरहाल निकाय चुनाव (urban body election 2022) नजदीक हैं और वायरल वीडियो bjp के लिए मुसीबत बन सकते हैं। ऐसे में जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी (kamal makhijani) के बचाव में भले ही bjp नेता सामने आ रहे हो, लेकिन पार्टी की बहुत हद तक किरकिरी जरूर हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News