कैलाश विजयवर्गीय ने मदरसों की पढ़ाई पर उठाए सवाल, दिग्विजय सिंह की जमकर की तारीफ

7/3/2022 5:28:04 PM

इंदौर(कैलाश विजयवर्गीय): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उदयपुर घटना को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। साथ ही मदरसों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मदरसों में कुरान पढ़कर कोई डॉक्टर और इंजीनियर नहीं बन सकता है। मदरसों में धर्म की शिक्षा के साथ तकनीकी शिक्षा भी दी जानी चाहिए तभी वहां के छात्र डॉक्टर और इंजीनियर बन सकते है। उदयपुर में हुई घटना सामान्य घटना नहीं है। इस घटना के तार आतंक से जुड़े है। समाज में इस घटना का व्यापक असर हुआ है। लोगों को पता लग चुका है, कि कांग्रेस के राज में कोई सुरक्षित नहीं रह सकता।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का मानना है, कि मदरसों में कुरान पढ़कर कोई डॉक्टर और इंजीनियर नहीं बन सकता है। मदरसों में धर्म की शिक्षा के साथ तकनीकी शिक्षा भी दी जानी चाहिए। तभी वहां के छात्र डॉक्टर और इंजीनियर बन सकते है। इसकी शुरुआत में भाजपा शासित असम और उत्तरप्रदेश राज्य में हो चुकी है। इसके अलावा विजयवर्गीय ने उदयपुर में हुई घटना की निंदा करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि उदयपुर में हुई घटना सामान्य घटना नहीं है। इस घटना के तार आतंक से जुड़े है। समाज में इस घटना का व्यापक असर हुआ है। लोगों को पता लग चुका है, कि कांग्रेस के राज में कोई सुरक्षित नहीं रह सकता। साथ ही भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में हुए फैसले को लेकर कहा कि भाजपा घर घर तिरंगा लगाएगी। इसके लिए 20 करोड़ से ज्यादा ध्वज तैयार किए जा रहे है। ताकि देश में राष्ट्रवाद की भावना पैदा हो। हालांकि,तेलंगाना में टीआरएस को लेकर कहा कि राजनीति में संस्कार और मर्यादा का होना बहुत जरुरी है।

दिग्विजय सिंह की तारीफ की...
विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह की मिसाल दी और तारिफ करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब वे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वायपेयी को एयरपोर्ट पर रिसीव करने जाते थे और उनके पैर छूते थे। लेकिन अब टीआरएस और टीएमसी के मुख्यमंत्री प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए प्रधानमंत्री को एयरपोर्ट पर रिसीव करने तक नहीं जाते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News