kamalnath ने OBC वर्ग के साथ किया बड़ा विश्वासघात: कैलाश विजयवर्गीय

5/21/2022 1:34:16 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ग्वालियर पहुंचे हैं। ग्वालियर पहुंचते ही कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कहा कि देश को आजाद हुए 70 साल हो गए है। लेकिन बीजेपी (bjp) पर जनता को पहली बार विश्वास हो रहा है, जो हमारी बात को सुन रही है। आक्रांताओं ने हमारे कई मंदिरों पर हमला (attack on temples in india) किया है और अभी तक जो सरकारे थी, वह एक विशेष समुदाय को लेकर चलती थी। देश में आक्रांताओं ने हमारे मंदिरों पर हमला किया है, वह पूरा बेनकाब होना चाहिए।

कांग्रेस को किसने रोका है अपने मुद्दे उठाने के लिए: कैलाश विजयवर्गीय

कांग्रेस (congress) के मुद्दे भटकाने के आरोप पर कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने मुद्दों को क्यों नहीं उठा पा रही है। उसको किसने रोका है? कमलनाथ (kamalnath) ने बीजेपी संगठन की तारीफ की थी जिसे लेकर कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कहा कमलनाथ कभी-कभी सच बोलते हैं। 

कमलनाथ ने OBC वर्ग के साथ किया है विश्वासघात: बीजेपी 

ओबीसी वर्ग (OBC category) के द्वारा प्रदेश बंद को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि अगर ओबीसी (OBC) के लिए लड़ाई अगर लड़ी गई है, तो शिवराज (shivraj singh chuohan) के नेतृत्व में लड़ी गई है। सुप्रीम कोर्ट (supreme court) ने ओबीसी के पक्ष में फैसला दिया है और यह शिवराज सरकार (shivraj government) की बहुत बड़ी जीत है। कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि ओबीसी वर्ग के साथ कमलनाथ (kamal nath) ने बड़ा विश्वासघात किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News