कलयुगी पिता 4 साल से 5 बेटियों से कर रहा था रेप, मामला दर्ज

5/30/2019 3:22:04 PM

इंदौर: जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही 5 बेटियों को पिछले 4 साल से हवस का शिकार बना रहा था। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, खरगोन जिले का आरोपी ठेकेदारी का काम करता है। आरोपी पिछले 4 साल से शराब पीकर किसी न किसी बेटी को डरा धमकाकर रेप करता था। रेप की शिकार दो बेटियों की शादी हो चुकी है। 

PunjabKesari

महिला बेटियों के साथ लोगों के घरों पर काम करती है। कुछ दिन पहले छोटी बेटी ने मां को आपबीती सुनाई तो महिला ने अपने पति को समझाया। वह तलवार लेकर पत्नी को मारने के लिए दौड़ा। महिला बच्चों की इज्जत और जान के लिए वह चुप रही। लेकिन जब उसमें सुधार के आसार न दिखें तो दो बहनों और मां ने मिलकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

PunjabKesari

थाना प्रभारी प्रीतमसिंह ठाकुर और एसआइ आरवी भट्टी ने रेप की शिकार दो बच्चियों से अलग-अलग बातचीत की। आज बच्चियों के कोर्ट में बयान करवाए जाएंगे। वहीं, आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि इस घिनौनी वारदात को पिता शराब पीकर अंजाम देता था। रोने और विरोध करने पर तलवार से काटने की धमकी देता था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News