कमलनाथ के मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना कहा - वे पर्दे के पीछे कर रहे हैं राजनीति

9/2/2019 12:34:09 PM

भोपाल: पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के पत्र पर सिंधिया समर्थक वनमंत्री उमंग सिंघार ने रविवार को पलटवार किया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह परदे के पीछे राजनीति कर रहें हैं। वनमंत्री के इस बयान ने बीजेपी के उस सवाल पर मुहर लगा दी है जिसमें वह लगातार कांग्रेस के कई गुट में बंटे होने का आरोप लगाती आई है।

रविवार को वन मंत्री उमंग सिंघार के बयान से कांग्रेस में खलबली सी मच गई। पार्टी की अंर्तकलह उभर कर सामने आई जब पत्रकारों ने दिग्विजय सिंह द्वारा कमलनाथ सरकार के मंत्रियों को लिखी गई चिट्ठी से जुड़ा सवाल पूछा तो मंत्री उमंग सिंघार ने कहा कि माननीय दिग्विजय सिंह के बारे में सिर्फ यही कहूंगा कि पर्दे के पीछे से सरकार वही चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह बात पार्टी के कार्यकर्ता से लेकर नेता तक सभी को पता है।|


PunjabKesari

इतना ही नहीं मंत्री उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह पर एक और हमला करते हुए कहा कि उन्हें चिट्ठी लिखने की जरूरत ही नहीं थी जब वे ही सरकार चला रहे हैं। मंत्री उमंग सिंगार के इस बयान से कांग्रेस में खलबली मच गई है। सवाल उठने लगे हैं कि क्या वाकई कांग्रेस ने 15 सालों तक सत्ता से बाहर रहने के बावजूद गुटबाजी नहीं छोड़ी है।

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब सिंघार ने दिग्विजय पर सियासी हमला किया हो। इससे पहले विधानसभा में दी गई एक जानकारी को लेकर सिंह द्वारा ऐतराज उठाए जाने पर भी करारा जवाब दे चुके हैं।


PunjabKesari

बीजेपी ने साधा निशाना
वन मंत्री के इस बयान के बाद कांग्रेस बीजेपी के निशाने पर आ गई। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित बीजेपी के कई नेताओं ने मंत्री उमंग सिंगार के बयान के बाद कांग्रेस पर जमकर हल्ला बोला। बीजेपी ने कहा कि वह शुरू से यह बात कहती आई है कि प्रदेश में तीन-तीन मुख्यमंत्रियों की सरकार है और यह बात मंत्री के बयान के बाद स्पष्ट हो गई। बीजेपी ने चुटकी लेते हुए कांग्रेस से सवाल पूछा कि जब सरकार पर्दे के पीछे से दिग्विजय सिंह चला रहे हैं तो फिर मुख्यमंत्री कमलनाथ क्या कर रहे हैं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News