कमलनाथ बोले- शिवराज सिंह किसको गाड़ेंगे नहीं पता, लेकिन मैं गाड़ूंगा...

3/20/2023 1:30:05 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पत्रकारों के सवाल देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह किसको गाड़ेंगे, मैं इसमें पड़ना नहीं चाहता, लेकिन मैं गाडूंगा, मैं अंत करूंगा महंगाई का, भ्रष्टाचार का, और बेरोजगारी का, मैं इन चीजों को गाडूंगा।

कमलनाथ ने शिवराज सरकार की कमियां गिनाते हुए कहा कि आज प्रदेश में हर वर्ग परेशान है। किसान परेशान हैं उसको बीज नहीं मिल रहा फसलों के दाम नहीं मिल रहे। किसान खाद और बीज के लिए परेशान हैं और यह हाल पूरे प्रदेश का है। उन्होंने कहा कि इनके मंत्री भी बेचारे फंसे हुए हैं, इनकी विकास यात्रा का 160 विधानसभा क्षेत्रों में विरोध हुआ।

उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह घोषणा के नशे में है यह जगह जगह जाकर देख रहे हैं कि जनता का मूड क्या है। छिंदवाड़ा में भाजपा के प्रदर्शन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी छिंदवाड़ा में कमलनाथ से नहीं लड़ती, जब छिंदवाड़ा में चुनाव लड़ती है तो छिंदवाड़ा की जनता से लड़ती है। यह चुनाव छिंदवाड़ा की जनता और बीजेपी के बीच में है मैं यहां राजनीति नहीं करता। मैंने छिंदवाड़ा में समाज सेवक के रूप में अपना जीवन समर्पित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News