कमलनाथ सरकार के मंत्री लाखन सिंह का दावा ''संपर्क में हैं बीजेपी के 6 और विधायक''

7/30/2019 5:30:58 PM

भोपाल: बीतें दिनों बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस में शामिल हुए थे जिसके बाद से लगातार हो रही बयानबाजी से सियासत का पारा उछाल मार रहा है। इस घटनाक्रम के बाद कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री लाखन सिंह ने एक बयान देकर राजनीति में हलचल बढ़ा दी है। जिसके अनुसार बीजेपी के 6 और विधायक कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं। पहले बीजेपी के नेता सरकार गिराने की बात करते थे लेकिन अब बीजेपी का दांव उलटा पड़ गया है।

लाखन सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश में अभी दो विधायक बीजेपी में शामिल हुए हैं और जल्द ही छह विधायक और कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। आपको बता दें कि दो दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि कर्नाटक के बाद बंगाल, बंगाल के बाद मध्य प्रदेश का नंबर होगा जिसमें बीजेपी सत्ता परिवर्तन करेगी। मंत्री का बयान ऐसे समय में आया है जब बीजेपी के दो विधायकों के सरकार के समर्थन में आने के बाद देश भर की नजर बीजेपी के रिएक्शन पर है। वहीं बीजेपी के दिग्गज नेता भी लगातार इसका इशारा भी कर रहे हैं कि शुरुआत कांग्रेस ने की है और खत्म हम करेंगे।

वहीं आयकर विभाग द्रारा 50 विधायकों को नोटिस वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि आयकर विभाग ने गफलत में नोटिस दिया है। मिलावट खोरी पर बात करते हुए कहा कि जिले मुरैना में सबसे ज्यादा मिलावट खोर सक्रिय हैं और उन्हें बीजेपी पार्टी के नेताओं का समर्थन प्राप्त है। उनकी जानकारी मिलते ही मुरैना के सभी इलाकों में अधिकारियों को लगातार छापामार कार्रवाई कर मिलावट खोरी बंद कराने के निर्देश दे दिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News