महंगे शौक पूरा करने के लिए बने चोर, चोरी किए हुए मोबाइल और बाइक के साथ गिरफ्तार

6/26/2024 6:27:31 PM

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर की खजराना पुलिस पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 24 घंटे में लूट का पर्दाफाश करते हुई झपट्टा मार मोबाइल लूट गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक दर्जन से ज्यादा लूटे हुए मोबाइल और एक बाइक जप्त की है। आरोपी अपने महंगे शौक और नशे की लत को पूरा करने के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे फिलहाल पुलिस आरोपियों से अन्य लूट की वारदातों के बारे पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

इंदौर की खजराना थाना पुलिस को जून महीने की 24 तारीख को फरियादी ने खजराना थाने पर रिपोर्ट लिखाई कि वो रात्रि लगभग 7:20 पर अपने दोस्त के साथ रिंग रोड मुंबई हॉस्पिटल से रेडिशन के बीच पैदल जा रही थी तभी एक मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात लड़के आए और उसके हाथ से पर्स लेकर तेजी से भाग गए। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और एक पुलिस टीम का गठन कर अज्ञात आरोपियों की तलाश में टीम को रवाना किया।

PunjabKesari

पुलिस टीम सबसे पहले घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें आरोपियों की कुछ जानकारी मिली और जानकारी के आधार पर अपने मुखबिर तंत्रों को सक्रिय किया और मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया पकड़े गए। आरोपियों से पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम अभिषेक, अनुराग और महेश तीनों निवासी बापू गांधीनगर बताया। आरोपी शराब खोरी और अय्याशी के लिए लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने लगभग एक दर्जन मोबाइल और मोटर बाइक जप्त की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News