ग्वालियर में हाईकोर्ट के नामी वकील का फ्लैट में लटका मिला शव, पास में पड़ी थी जन्मपत्री

Monday, Oct 14, 2024-05:37 PM (IST)

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में हाईकोर्ट के वकील का शव फांसी के फंदे पर उनके ही फ्लैट में लटका हुआ मिला है। यह फ्लैट वकील ने कुछ ही दिन पहले खरीदा था। वकील सुरेश अग्रवाल के शव के पास से हाथ से बनी जन्म कुंडली मिली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुरेश अग्रवाल शहर के नामी वकील थे। बताया जा रहा है कि सुरेश अग्रवाल 4 महीने पहले एक जज से अभद्रता के बाद बार एसोसिएशन से निलंबित चल रहे थे। निलंबन के बाद से अग्रवाल डिप्रेशन में थे। उनका इलाज भी चल रहा था। उन पर क्रिमिनल केस भी था। दो दिन बाद इस मामले की सुनवाई तय है।

इस फ्लैट में सुरेश अग्रवाल बहुत ही कम जाते थे, इंदरगंज में उनका ऑफिस है। रविवार को सुरेश अग्रवाल घर से निकले लेकिन ऑफिस नहीं गए थे। जब काफी देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने और वकील के दोस्तों ने उनकी तलाश की तो पता लगा कि वे मनोहर एन्क्लेव वाले फ्लैट पर हैं। जब परिजन फ्लैट पर पहुंचे तो यहां पर देखा कि सुरेश अग्रवाल का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ है, पुलिस को वकील के शव के पास जन्म पत्रिका रखी मिली। यह सुरेश अग्रवाल की है और उनके बचपन में हाथ से बनाई गई थी।

PunjabKesari सुरेश अग्रवाल के शव के पास एक रजिस्टर भी मिला है जिसमें वह अपनी रोज की बातें लिखते थे, जून के बाद से इसमें कुछ भी नहीं लिखा गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि वकील के शव को पीएम हाउस पहुंचाया गया है और यूनिवर्सिटी पुलिस द्वारा पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News