लक्ष्मण सिंह ने फिर उठाई चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग, पूर्व मुख्यमंत्री से करेंगे बात

10/22/2019 10:52:36 AM

चाचौड़ा: दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने चाचौड़ा तहसील को जिला बनाने को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में लक्ष्मण सिंह ने चाचौड़ा तहसील को जिला बनाने के लिए कल 22 अक्टूबर को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से मुलाकात करने के लिए सैकड़ों की तादाद में स्थानीय और विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बुलाया है। वहीं इस मामले को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। बीजेपी की पूर्व विधायक मीमता मीना ने कहा है कि ‘जिला बनना अच्छी बात है और चाचौड़ा को जिला बनाने के लिए हम भी प्रयासरत थे लेकिन चाचौड़ा विधानसभा में राधौगढ़ तहसील को भी शामिल किया जाए और चाचौड़ा तहसील को जिला बनाया जाए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Guna News, Chachauda, Congress MLA Laxman Singh, Chachauda District, Rajgarh, BJP, Mamta Meena

बता दे कि विधासनसभा चुनाव के बाद दिग्विजय के भाई और कांग्रेस के विधायक लक्ष्मण सिंह ने चाचौड़ा को जिला बनाने की घोषणा की थी, साथ ही कहा था कि कमलनाथ भी चाचौड़ा को जिला बनाने की घोषणा करेंगे। लक्ष्मण सिंह ने इसी के चलते 22 अक्टूबर को स्थानीय और विधानसभा क्षेत्र को लोगों को बुलाया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News