लक्ष्मण सिंह हर विषय पर बोलना चाहते हैं, जो नहीं जानते वह भी बोलते हैं: कम्प्यूटर बाबा

2/19/2020 6:28:00 PM

गुना: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह हर विषय पर बोलना चाहते हैं, जो नहीं जानते वह भी बोलते है। इसलिए उनके बारे में कुछ नहीं कहूंगा। यह टिप्पणी कम्प्यूटर बाबा ने की पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई विधायक पर टिप्पणी के बाद उन्होंने कहा प्रदेश में साढ़े सात करोड़ पौधे लगाकर भ्रष्टाचार किया गया है।

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि इस संबंध में मैंने कमलनाथ सरकार को कार्रवाई के लिए आवेदन भी दिया है। अफसर, मंत्री और नेता जो भी दोषी होंगे। गलत काम करने वाले सलाखों के पीछे जाएंगे। इसके बाद सारे अधिकार मुख्यमंत्री को हैं। कमलनाथ सरकार जांच करके कब कार्रवाई करती है यह वे तय करेंगे। कम्प्यूटर बाबा सोमवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 15 साल तक प्रदेश में रही शिवराज सरकार को संत समाज, गौ माता, नर्मदा नदी और प्रदेश की समस्त नदियों को श्राप लगा है, इसलिए शिवराज बाहर और आउट हो गए है।

PunjabKesari

बीजेपी की शिवराज सरकार खजाना खाली करके चली गई है। 15 साल तक प्रदेश में लूट करके चले गए। सरकार के पास पैसा नहीं है। खजाना खाली है। सरकार व्यवस्थित काम कर रही है। समय लगता है। मैं गुना वासियों से कहना चाहता हूं कि कि सालों के कर्ज माफ होंगे। सरकार के मंत्री अपना काम कर रहे है, लेकिन पिछले 15 साल का कचरा साफ करने में समय तो लगता है।

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के नहीं है, वह कमलनाथ सरकार के है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस संगठन स्तर पर अच्छा काम कर रही है। कमलनाथ, सिंधिया और दिग्विजय सिंह में अच्छा समन्वय है। मप्र में यह सरकार 5 साल नहीं 25 साल तक चलेगी। कम्प्यूटर बाबा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि वह अकेली कांग्रेस का नहीं बीजेपी का भी सूपड़ासाफ हुआ है। उन्होंने कहा कि वह नदियों के रेत खनन को लेकर खुद ही बड़ी कार्रवाई कर रहे है। पिछले 10 दिनों में उन्होंने 10 मशीनों को रेत खनन करते हुए नदियों से पकड़ा है।

 


Edited By

Jagdev Singh

Related News