नरोत्तम मिश्रा से मिले पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, बंद कमरे में की चर्चा, सियासी अटकलें तेज

3/13/2024 4:33:07 PM

भोपाल(विनीत पाठक): मध्य प्रदेश में सियासी दल बदल के बीच मंगलवार सुबह अचानक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पूर्व गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने पहुंचे। दोनों नेताओं ने करीब आधे घंटे तक बंद कमरे में चर्चा की। नरोत्तम मिश्रा और डॉ गोविंद सिंह की मुलाकात से गोविंद सिंह के बीजेपी में जाने की अटकलें भी तेज हो गई हैं। हालांकि मुलाकात के बाद डॉ गोविंद सिंह ने इसे कोरी अफवाह बताते हुए पूरी तरह खारिज किया।

PunjabKesari

गोविंद सिंह ने कहा कि अगर वह बीजेपी में जाएंगे तो खुद ही इसका ऐलान करेंगे। लेकिन अभी तो अपने पुराने मित्र से सौजन्य भेंट करने के लिए आए हैं। साथ ही गोविंद सिंह ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी जाने वाले नेताओं पर भी कटाक्ष किया। गोविंद सिंह ने कहा कि जो नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं, उन्हें या तो पूरा सम्मान नहीं मिल पा रहा या फिर उनकी महत्वाकांक्षाएं काफी ज्यादा है। मुलाकात के दौरान दोनों ही नेता काफी कूल नजर आए, लेकिन इस मुलाकात में मध्य प्रदेश का राजनीतिक पारा जरूर चढ़ा दिया है।

PunjabKesari

डॉ गोविंद सिंह मुरैना से लोकसभा की टिकट के दावेदार हैं, लेकिन सूत्रों की माने तो मुरैना से कांग्रेस विधायक पंकज उपाध्याय को उम्मीदवार बना सकती है और इसी के चलते नरोत्तम मिश्रा और डॉक्टर गोविंद सिंह की इस मुलाकात में सियासी पारे को बढ़ा दिया है। क्योंकि बीजेपी ने डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा को कांग्रेस नेताओं को बीजेपी में शामिल करने का जिम्मा सौंपा है। हालांकि फिलहाल तो दोनों ही नेता इस मुलाकात को सामान्य सौजन्य भेंट करार दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News