उज्जवला योजना के सिलेंडर में लीकेज से घर में लगी आग, मासूम बच्चों समेत 5 लोग जले

5/25/2022 11:48:44 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में LPG के सिलेंडर में आग लगने का मामला सामने आया है जिसमें घर के 5 सदस्यों सहित पूरा घर जल गया। जिससे घर में रखा गृहस्थी, खाने, पीने का सामान भी पूरी तरह जलकर ख़ाक हो गया। LPG सिलेंडर की इस भीषण आग में एक ही परिवार की 2 महिलाएं 2 बच्चे, 1 पुरुष जल गये हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है तो वहीं उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक घटना ओरछा थाना क्षेत्र के तोरना गांव की है जहां 48 वर्षीय सास केसरबाई और 25 वर्षीय बहू वर्षा कुशवाहा रोजाना की तरह घर के रसोई घर में खाना बना रहीं थी, तभी उज्जवला योजना में मिले LPG गैस सिलेंडर के रेगुलेटर, और गैस पाईप में लीकेज होने से उसमें आग लग गई और यह आग पल भर में विकराल रूप लेकर घर के लिए काल बन गई और पूरा घर धू-धूकर जलने लगा।

PunjabKesari

इस आग में सत्य प्रकाश कुशवाहा (22), केसर बाई (48), वर्षा (25), सहित उसकी 8 माह की मासूम बेटी दीपाली और 3 साल की बेटी प्रिंसी कुशवाहा बुरी तरह जल गये हैं। घायलों को परिजन प्राइवेट वाहन से जिला अस्पताल लेकर आये जहां पांचों घायलों का बर्न वार्ड में ईलाज चल रहा है। जिनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News