लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई: जबलपुर में एएसआई को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार...

4/5/2024 2:21:52 PM

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त की टीम ने पकड़ लिया है। ASI ने फरियादी से मामला निपटाने के एवज में घूस मांगी थी। एएसआई निसार अली पहले शहर के गोहलपुर थाने में पदस्थ था। उसे पता था मोहम्मद जावेद प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। प्रॉपर्टी डीलर को बैंक लोन से जुड़े मामले की जांच रफा दफा करने की कहकर एएसआई ने 20 लाख रुपए की मांग की थी। लेकिन जब प्रॉपर्टी डीलर बैंक में पहुंचा। उसे पता चला कि बैंक की तरफ से तो कोई शिकायत ही नहीं की गई है। 


उसके बाद प्रॉपर्टी डीलर लोकायुक्त के पास पहुंचा और इस मामले की शिकायत की प्रॉपर्टी डीलर का कहना है कि एएसआई ने पहली बार कॉल कर साइबर ऑफिस में बुलाया था और कुछ दस्तावेज दिखाए और कहा कि तुम्हारे खिलाफ बैंक ने शिकायत की है। प्रॉपर्टी डीलर का कहना है कि एएसआई कुछ ना कुछ दस्तावेज दिखाकर उसे परेशान कर रहा था और 20 लाख रुपए मांग रहा था। बाद में टुकड़ों में पैसे देने को कहा धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो तुम्हारे साथ भाई भी जेल जाएंगे और लगातार व्हाट्सएप कॉल कर रहा था इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर ने एएसआई के खिलाफ लोकायुक्त पुलिस से शिकायत की एएसआई का गुरुवार को फिर कॉल आया और वह दमोह नाका बुला रहा था। 

PunjabKesari
लोकायुक्त को पता था कि निसार अली पुलिस में है और टीम के सदस्यों को पहचान सकता है। इसके बाद लोकायुक्त की टीम डिलीवरी बॉय की टीशर्ट पहनकर आसपास घूमने लगी और एएसआई ने दमोह नाका पर आकर जावेद को आवाज़ लगाई इसके बाद लोकायुक्त के आते ही उसने भागने की कोशिश की टीम ने उसे पकड़ लिया और सीधे सर्किट हाउस ले गई। एएसआई निसार अली स्पेशल टास्क फोर्स में पदस्थ था तीन दिन पहले यूनिट से उसे हटा दिया गया है। इसके बाद भी वह अपने आप को एसटीएफ में पदस्थ होना बता रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News