छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा...

4/15/2024 5:41:21 PM

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में सागर लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त की टीम ने एक सहकारिता निरीक्षक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। सहकारिता निरीक्षक सहायक समिति प्रबंधक के खिलाफ चल रही विभागीय जांच में सहयोग करने और समिति प्रबंधक के पद पर बहाली कराने के नाम पर रिश्वत मांग रहा था। 

PunjabKesari
अरविंद कुमार व्यास का कहना है कि एक झूठी शिकायत के मामले में उसके विरुद्ध विभागीय जांच चल रही है। अरविंद कुमार व्यास सेवा सहकारी समिति बम्होरी तहसील बक्सवाहा में पदस्थ हैं। सहकारिता निरीक्षक ने अरविंद कुमार को उसके विरुद्ध चल रही विभागीय जांच में सहयोग करने और उसे समिति प्रबंधक के पद पर बहाल करने के बदले 50 हजार रुपए मांगे थे। बाद में 25 हजार लेने के लिए वह तैयार हो गए और 5 हजार पहले ले चुके थे। 


जबकि 20 हजार रुपए लेना बाकी थे। इसकी शिकायत अरविंद कुमार व्यास ने सागर लोकायुक्त में की सागर लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई करते हुए छतरपुर पहुंचकर सहकारिता निरीक्षक वह प्रशासक नमामि शंकर अग्रवाल को उनके निज निवास चौबे कॉलोनी जिला छतरपुर से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया है। नमामि शंकर अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News