घर से भागे प्रेमी जोड़े ने सड़क किनारे पेड़ पर फंदा बनाकर की आत्महत्या

10/29/2020 1:08:48 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में आत्महत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र सामने आया है जहां एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों की लाशें लवकुश चौराहे के पास झाड़ियों में एक पेड़ पर एक साथ लटकी मिली। बताया जा रहा है कि प्रेमी प्रेमिका बुधवार दिन से घर से भागे हुए थे। सूचना मिलने पर बाणगंगा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
दरसअल पूरा मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के लव कुश चौराहे के पास झाड़ियों में एक प्रेमी जोड़े ने गुरुवार सुबह एक पेड़ से लटककर एक साथ फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जिनमें से मृतिका की पहचान लसूड़िया क्षेत्र की रहने वाली वाली दुर्गा के रूप की की गई जो अपने प्रेमी के साथ पिछले दिनों से गायब थी। वहीं मृतक लड़के की पहचान दिलीप पंवार के रूप में हुई है। दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे जो कि पिछले दिनों से घर से भागे हुए थे जिसकी रिपोर्ट लसूड़िया थाने पर दर्ज हुई थी।
PunjabKesari
बहरहाल बाणगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अरविंदो हॉस्पिटल दिया है। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि दिलीप और दुर्गा आपस मे प्यार करते थे। वही मृतक के भाई को लसूड़िया पुलिस ने दो दिन पहले पूछताछ के लिए बुलवाया था सम्भतः प्रेमी जोड़े ने लसूड़िया पुलिस के डर से ही आत्म हत्या जैसे कदम उठाया होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News