मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का निधन, सीएम शिवराज ने जताया शोक

7/21/2020 10:57:00 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का मंगलवार सुबह निधन हो गया। 85 साल के लालजी टंडन पिछले कई दिनों से बीमार थे और लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। आज शाम 4.30 बजे उनका लखनऊ में अंतिम संस्कार होगा। उनके निधन पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है।सीएम शिवराज आज 11 बजे पूरे मंत्रिमंडल के साथ कैबिनेट बैठक में उनके निधन पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री आज लखनऊ में लालजी टंडन को श्रद्धांजलि देने जाएंगे।


PunjabKesari

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हे लिखा है कि मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहते हुए टंडनजी ने हमें सदैव सन्मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। राष्ट्र के प्रति उनके प्रेम और प्रगति हेतु योगदान को चिरकाल तक याद रखा जाएगा। आत्मा अजर-अमर है। वे आज हमारे बीच नहीं हैं परंतु अपने सुविचारों द्वारा वे हमारी स्मृतियों में सदैव जीवित रहेंगे।मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति

PunjabKesari


नरोत्तम मिश्रा ने जताया शोक
प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी राज्यपाल के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टण्डन के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें एवं परिजनों को इस दुख की घड़ी में संबल और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

दिग्विजय सिंह ने भी श्रद्धांजलि
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि महामहिम राज्यपाल लाल जी टंडन के दुखद निधन के समाचार सुन कर बेहद दुख हुआ। भाजपा/संघ की सेवा भावी चरित्र की पीड़ी अब समाप्त होती जा रही है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। टंडन जी के परिवार जनों को मेरी संवेदनाएँ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News