MP की MBBS की छात्रा की रूस में सड़क हादसे में मौत, शव लाने को राज्य ने केंद्र से मांगी मदद

Saturday, Oct 12, 2024-10:24 AM (IST)

भोपाल : मध्य प्रदेश के मैहर में रहने वाली भारतीय मूल की छात्रा की रुस में सड़क हादसे में मौत हो गई है। कुमारी सृष्टि शर्मा पुत्री डॉ. राम कुमार शर्मा रुस में एमबीबीएस कर रही थी। जहां होस्टल से कॉलेज जाते वक्त एक भीषण सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। इस घटना से छात्रा के घर सहित इलाके में सन्नाटा पसरा है।

मध्यप्रदेश शासन के गृह विभाग ने भारत सरकार के विदेश मंत्रालय से अनुरोध किया है कि रूस में एक सड़क दुर्घटना में मृत कुमारी सृष्टि शर्मा पुत्री डॉ. राम कुमार शर्मा निवासी मैहर, मध्यप्रदेश के पार्थिव शरीर को भारत लाने में आवश्यक सहायता प्रदान की जाए।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश शासन इस दुखद घटना में परिवार को हरसंभव सहायता प्रदान करने के लिए तत्पर है और कुमारी सृष्टि शर्मा के पार्थिव शरीर को शीघ्र और सुरक्षित रूप से उनके गृह नगर मैहर, मध्यप्रदेश लाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

दरअसल मैहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बस्ती निवासी श्रष्टि शर्मा रुस में रह कर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। आज सुबह वह हॉस्टल से कॉलेज वैन में जा रही थी। इस बीच वैन अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 8 छात्र घायल हो गए। वहीं, मैहर की छात्रा श्रष्टि शर्मा की मौके पर की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News