खजराना गणेश मंदिर के मास्टर प्लान को लेकर कलेक्टर की अध्यक्षता में मंदिर समिति की हुई बैठक...

5/25/2024 6:12:49 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में मौजूद विश्व प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर के मास्टर प्लान तैयार करने को लेकर कवायद तेज हो गई है। शनिवार को कलेक्टर आशीष सिंह की अध्यक्षता में मंदिर प्रबंध समिति की बैठक आयोजित की गई, इस बैठक में मास्टर प्लान और श्रद्धालुओं की सुविधा को लेकर गंभीरता से चर्चा की गई,बैठक में कलेक्टर आशीष सिंह के अलावा निगमायुक्त शिवम वर्मा, पुलिस के आला अधिकारी और मंदिर के सभी पुजारी भी शामिल हुए।

PunjabKesari
बैठक में मुख्य रूप से मंदिर के प्रस्तावित मास्टर प्लान को लेकर चर्चा की गई। वहीं मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए दर्शन व्यवस्था में सुधार किस तरह से किया जाए इसको लेकर सभी ने अपने सुझाव को सामने रखा। बताया जाता है कि मंदिर में शनिवार ,रविवार और बुधवार को मंदिर में दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुँचते हैं।

PunjabKesari
 ऐसे में भीड़ को नियंत्रित करना थोड़ा मुश्किल होता है, इसके अलावा मंदिर से जुड़े अन्य विकास के कामों को लेकर इस बैठक में चर्चा की गई है।कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया की मंदिर से जुड़े सभी कामों को जल्द से जल्द पूरा करने के आदेश दिए हैं इसके साथ ही नए कामों को भी स्वीकृत किया गया है ,साथ ही श्रधालुओं को सरलता से भगवान गणेश के दर्शन हो इसके लिए प्लान तैयार किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News