मजदूरों का पलायन अब ट्रेनों से भी, बिहार, उत्तरप्रदेश और बंगाल की ट्रेन फुल

4/19/2021 6:49:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कोरोना संक्रमण की बढ़ते प्रभाव के बीच अन्य राज्यों से मजदूरों का पलायन जारी है। जिसका असर रेल्वे स्टेशन पर देखने को भी मिला है। हालांकि इंदौर के लिए राहत की बात यह है कि शहर में फिलहाल मजदूरों का पलायन बड़े स्तर पर शुरु नहीं हुआ है, ऐसे में जो स्थिति अन्य राज्यों में बनी है, वैसे हालात शहर में नहीं है।

PunjabKesari

देशभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते विभिन्न राज्यों में जारी सख्ती के बीच प्रवासी मजदूरों का पलायन जारी है, सर्वाधिक प्रवासी मजदूर महाराष्ट्र से पलायन कर रहे हैं। ऐसे में इंदौर रेलवे स्टेशनों पर भारी भीड़ भी उमड़ रही है। हालांकि इंदौर में फिलहाल मजदूरों के पलायन बड़े स्तर पर शुरू नहीं हुआ है, ऐसे में मजदूरों की भीड़ रेलवे स्टेशन पर कम ही देखने को मिलती है और सामान्य यात्री की भीड़ अधिक है।

PunjabKesari

इस बात की पुष्टि करते हुए रेलवे पीआरओ ने बताया कि बिहार, उत्तरप्रदेश और बंगाल जाने वाली ट्रेनें फुल हैं। वही कई ट्रेन में जगह है साथ ही रिजर्वेशन भी मिल रहे हैं। हालांकि नई दिल्ली इंटरसिटी और पटना जाने वाली ट्रेन में वेटिंग है। फिलहाल 34 गाड़ियां हैं और सभी में जगह है, रेल चलने से आधा घंटा पहले भी रिजर्वेशन दिया जा रहा है।

 

 


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static