युवक की धमकी से परेशान होकर नाबालिग ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

Monday, Sep 30, 2024-04:21 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित भागीरथपुरा क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की के द्वारा एक युवक से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के बाद छात्रा के मोबाइल से युवक द्वारा परेशान किए जाने के कुछ अश्लील चैट भी बरामद किए गए हैं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, वहीं पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इंदौर के भागीरथपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग ने देवास के रहने वाले एक युवक से परेशान होकर फांसी लगा ली।

PunjabKesariलड़की के परिजनों ने उसको तुरंत एमवाय अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि युवती की देवास के किसी युवक से दोस्ती थी जिससे उसकी लगातार फोन के माध्यम से बात होती थी, युवती के मोबाइल से दोनों की बातचीत के कुछ अश्लील चैट भी मिले हैं जिसे पुलिस ने जांच में शामिल किया है। फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा है। वहीं पुलिस ने साक्ष्यों की जांच के बाद युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News