राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, फिल्मी स्टाइल में सिटी बस में ड्राइवर से की मारपीट

Wednesday, Sep 04, 2024-07:50 PM (IST)

भोपाल : राजधानी भोपाल में 11 मिल इलाके में एक चलती सिटी बस में दो युवकों की गुंडागर्दी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों युवक फिल्मी स्टाइल में बस में चढ़े और ड्राइवर को लात-घुसों से पीटने लगे। घटना में ड्राइवर को गंभीर चोंट आई हैं। इतना ही नहीं युवकों ने बीच-बचाव कर रहे यात्रियों को भी धमकाया और धक्का मुक्की की। इससे कई यात्री घबरा गए और बस से उतरकर भागने लगे। पूरी घटना बस में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। यह वीडियो करीब डेढ़ मिनट का है। मारपीट के दौरान बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया। हालांकि, रिकॉर्डिंग पहले ही सर्वर में सेव हो गई थी।

घटना को लेकर बीसीएलएल के डायरेक्टर मनोज राठौर ने बताया कि निजी बस के कंडक्टर ड्राइवर गुंडागर्दी करते हैं। उन्होंने इस घटना पर चिंता जाहिर की है और कहा कि मामला दर्ज करवा दी है और अब बस मालिक पर भी कार्रवाई के लिए कहा जाएगा। वही एडिशनल डीसीपी महावीर सिंह मुजलदेने कहा कि सीसीटीवी फुटेज़ के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है यदि इस घटना में निजी बस मालिक की संलिप्तता सामने आएगी तो उस पर भी कार्यवाही की जाएगी।

बता दें भोपाल से मंडीदीप और बिलकिसगंज के लिए बसों का संचालन फिर से शुरू किया गया है, जो करीब एक साल पहले हाईकोर्ट के आदेश के बाद बंद कर दिया था। इसके बाद इस रूट पर कुल 45 बसें दौड़ने लगी। इस रूट पर हर रोज 20 हजार से ज्यादा यात्री सफर करते हैं। जिसका सीधा असर प्राइवेट बस संचालन पर पड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News