इंदौर के अन्नपूर्णा क्षेत्र में टैक्सी ड्राइवर पर अज्ञात बदमाशों ने चलाई गोली, सूचना पर पहुंची पुलिस

Wednesday, Sep 18, 2024-04:39 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के गौपुर चौराहा के पास आज दिन दहाड़े एक टैक्सी ड्राइवर पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी, जिससे टैक्सी ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, सूचना के बाद पुलिस ने प्राणघातक हमले की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू की है। अन्नपूर्णा थाने के अंतर्गत आने वाले गौपुर चौराहे पर एक कार चालक ड्राइवर को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गोली ड्राइवर के सीने पर जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जिसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया और घायल को एमवाय अस्पताल भेजा है, जहां घायल ड्राइवर अविनाश उर्फ बिट्टू सेन को आईसीयू में भर्ती किया गया है। घटना की जानकारी के बाद एसीपी शिवेंदु जोशी और थाना प्रभारी संजू कामले मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की है।

PunjabKesari फिलहाल गोली चलाने वाले आरोपियों के हुलिया और नाम पता नहीं चला है। एसीपी जोशी के मुताबिक घायल बिट्टू एयरपोर्ट से टैक्सी चलाने का काम करता है, जांच में पति पत्नी के बीच झगड़ा होने की बात सामने आई है, पुलिस सीसीटीवी, मोबाइल और अन्य तथ्यों के आधार पर जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News