विधायक रामबाई की नहीं थम रही मुश्किलें... शहर भर के जनपदों के CEO ने की कार्रवाई की मांग

10/4/2022 1:13:24 PM

दमोह(इम्तियाज चिश्ती): दमोह से पथरिया विधायक रामबाई की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। बीते 30 सितंबर को कलेक्ट्रेट परिसर में दमोह कलेक्टर और पथरिया विधायक रामबाई के बीच हुई तीख़ी बातचीत अब दिन व दिन तूल पकड़ती जा रही है। अभी तक कलेक्ट्रेट परिसर के कर्मचारियों और अधिकारियों सहित जिले के समस्त जनपदों के सीइओ सहित सभी ने विधायक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी जिसके बाद विधायक पर मामला दर्ज हुआ। लेकिन अब जिले भर के राजपत्र अधिकारियों के साथ आधा दर्जन संगठनों के लोगों ने कलेक्ट्रेट पंहुचकर दमोह जिले के मुखिया कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपते हुए पथरिया विधायक रामबाई परिहार पर जल्द कार्यवाही की मांग की है। यही नहीं समस्त संगठनों ने मिलकर विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी कार्रवाई करने की मांग की है।

PunjabKesari

लगातार अधिकारियों कर्मचारियों के विभिन्न संगठन ज्ञापन सौपकर सख्त कार्यवाही के तहत उनकी गिरफ्तारी एवं विधानसभा सदस्यता से निलंबन की मांग कर रहे है। सभी संघों ने अपनी ओर से ज्ञापन सौंपे जिसमें सख्त कार्यवाही न होने पर कलम बंद हड़ताल की घोषणा चेतावनी भी दे दी।

PunjabKesari

कलेक्टर और विधायिका की इस लड़ाई में कहीं जनहित के मुद्दे ना दब जाये और जनता को इसका ख़ामियाजा ना भुगतना पड़े इस पर जिले के वरिष्ठ पत्रकार और साहित्यकार ने चिंता ज़ाहिर करते हुए दोनों को नसीहत देते हुए कहा अब ये सिलसिला थमना चाहिये ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News