मोदी का फूटा गुस्सा, बोले- ‘मुझसे लड़ने की ताकत नहीं है तो अब मेरी मां को गाली दे रहे हैं''

11/24/2018 3:28:16 PM

छतरपुर: PM नरेन्द्र मोदी ने राजनीति में उनकी मां को बीच में लाने पर कांग्रेस को लताड़ लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में मोदी से लड़ने की ताकत नहीं है, तो अब मोदी की मां को गाली दे रहे हैं। मोदी ने लोगों से सवाल किया कि क्या मोदी की मां का अपमान करने से उनकी जमानतें बची रहेंगी। दरअसल कांग्रेस नेता राजबब्बर ने हाल ही में इन्दौर में प्रधानमंत्री की मां "हीराबेन' की उम्र की तुलना डॉलर के मुकाबले रुपये की गिरती कीमत से की थी।

PunjabKesari

BJP के प्रचार के दौरान छतरपुर में शनिवार को आमसभा में मोदी ने कांग्रेस पर गरजते हुए कहा, ‘‘जब कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं रहा तो वह तेरी मां- मेरी मां करने लगे। वह मोदी की मां को गाली दे रहे हैं। मोदी की मां को राजनीति का ‘र' भी नहीं मालूम है। वह घर में बैठकर पूजा पाठ कर रहीं हैं।''

PunjabKesari


उन्होंने कहा,‘‘उनमें मोदी से लड़ने की ताकत नहीं है। पिछले 17 साल से सीना तान के एक-एक मौके पर उनको चुनौती देता आया हूं और उनको पराजित कर रहा हूं। यहां तक पहुंच गये कि मां को घसीट लाते हैं। यहां भी जो चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार हैं वह भी अपनी राजनीति में मां बहन को नहीं लाते होगें।'' प्रधानमंत्री ने जनता से अपील की कि इनको ऐसा जवाब दें ताकि फिर कोई किसी की मां को राजनीति के बीच में न ला सके। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News