100 साल से अधिक पुराना पीपल का पेड़ गिरा, कई वाहन दबने से मची अफरा तफरी

10/28/2020 4:48:36 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की सेंटर कोतवाली थाना क्षेत्र के छोगा लाल उस्ताद मार्ग पर सौ साल से अधिक पुराना पीपल का पेड़ अचानक गिर गया। जिसके नीचे करीब 20 से अधिक फोर व्हीलर व टू व्हीलर वाहन दब गए। हालांकि पेड़ गिरने से किसी तरह का कोई नुकसान या कोई हताहत नहीं हुआ। स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर निगम को कई बार शिकायत की परंतु कोई ध्यान नहीं दिया गया। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, इंदौर के सेंटर कोतवाली थाना क्षेत्र के छोगालाल उस्ताद मार्ग पर सौ साल पुराने पेड़ के गिरने से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बन गया जिससे रोड के साइड में खड़ी बीस से अधिक फोर व्हीलर व टू विहलर वाहन चपेट में आ गए। पेड़ गिरने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए है। हालांकि बड़ा हादसा टल गया।

PunjabKesari

दरसअल, इंदौर नगर निगम को कई बार रहवासियों द्वारा शिकायत की गई थी कि सौ साल से भी अधिक पुराना पीपल का पेड़ कभी भी गिर सकता है पर निगम के सर पर जूं तक नही रेंगी जिससे आज बड़ा हादसा होते होते टल गया क्योकि छोगालाल उस्ताद मार्ग पर दिन भर वाहनों का आवागमन होता रहता है गनीमत रही कि सिग्नल बंद होने की वजह से कई जाने बच गई अगर सिग्नल चालू होता तो निगम की लापरवाही का खामीयाजा आम जनता को अपनी जान देकर चुकाना पड़ सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News