इंदौर के 80 से ज़्यादा स्टार्टअप दुबई एक्सपो में जाने के इच्छुक, सांसद शंकर लालवानी के प्रयासों से निशुल्क मिलेगी जगह

3/6/2022 2:10:29 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के 80 से ज़्यादा स्टार्टअप्स ने दुबई में चल रहे अंतरराष्ट्रीय एक्सपो में भाग लेने के लिए दिलचस्पी दिखाई है। हाल ही में बीजेपी सांसद शंकर लालवानी के प्रयासों से इंदौर के स्टार्टअप्स को दुबई एक्सपो के इंडिया पैवेलियन में नि:शुल्क जगह की व्यवस्था की गई थी। इसके लिए सांसद शंकर लालवानी ने फिक्की और भारतीय दूतावास के साथ मिलकर इंदौर के स्टार्टअप्स को अंतरराष्ट्रीय एक्सपोज़र दिलाने के लिए ये पहल की थी।

एक्सपो में सांसद ने लिया भाग 

सांसद शंकर लालवानी की ओर दुबई एक्सपो में भाग लेने के लिए इच्छुक स्टार्टअप्स के लिए फॉर्म जारी किया गया था। जिसमें अब तक 83 स्टार्टअप्स ने आवेदन किया है। इन सभी स्टार्टअप्स को फिक्की के साथ कनेक्ट कर दिया है और सम्भवतः 15 तारीख को इंदौर से ये दल दुबई जाएगा।

सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि हाल के दुबई दौरे पर उन्होंने इंदौर के स्टार्टअप्स को दुबई एक्सपो जैसा अंतरराष्ट्रीय मंच पर नि:शुल्क एंट्री के लिए प्रयास किए थे और इंदौर की 80 से ज़्यादा स्टार्टअप कम्पनियों ने रुचि दिखाई है। दुबई में कारोबार का सबसे बड़ा मेला यानी दुबई एक्सपो लगा है। यहां इंदौर के स्टार्टअप्स नि:शुल्क अपना स्टॉल लगा सकते हैं। इससे उन्हें ग्लोबल बाजार मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News