MP News: नवजात को सड़क पर रख भाग गई कलयुगी मां, मासूम के पास लेटर भी छोड़ा..

3/21/2024 12:39:16 PM

बड़वानी। (संदीप कुशवाह): मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक कलयुगी मां ने अपनी नवजात बेटी को मरने के लिए छोड़ दिया। यह मामला रानीपुरा मोहल्ले का है। रितेश नामक युवक को बुधवार शाम 6 बजे एक नवजात बच्ची घर के चढ़ाव में मिली है। रितेश का कहना था बच्ची की रोने की आवाज आ रही थी। मौके पर पहुंच कर देखा तो उसके हाथों में दूध की बॉटल के साथ एक लिखित पर्ची पास में रखी हुई थी।

PunjabKesari
 जिसमें लिखा था कि आप जो कोई भी हो मेरी बेटी को बढ़ी कर लेना। इसे किसी अनाथ आश्रम में मत देना। रितेश ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल ले जाया गया।  पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि पुलिस अज्ञात परिजनों की तलाश कर रही है। 

PunjabKesari
पुलिस अस्पताल से 15 दिनों में होने वाली प्रसव के रिकॉर्ड की पड़ताल करेगी। जिन महिलाओं ने बच्चों को जन्म दिया है, उनके पास बच्चे हैं या नहीं, यह देखा जाएगा। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। हर एंगल से पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। शहर कोतवाली थाना प्रभारी दिनेश कुशवाहा का कहना है कि यह घटना शाम 6 बजे की है सूचना मिलने पर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हर एंगल से अभी जांच की जा रही है सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News