MP Election: संघ को लेकर शिवराज का बयान, दम है तो कांग्रेस बैन लगाकर दिखाए

11/13/2018 1:51:46 PM

भोपाल: प्रदेश में चुनाव से पहले कांग्रेस के वचनपत्र में सरकारी दफ्तरों में शाखा के प्रतिबंध को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पलटवार किया है। सीएम ने कहा कि, संघ की शाखाओं में सरकारी कर्मचारी हिस्सा लेंगे उन्हें कोई रोक नहीं सकता। कोई भी बैन नहीं लगा सकता है, दम है तो कांग्रेस प्रतिबंध लगाकर दिखाए। 

PunjabKesari

12 नवंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह खरगौन की बड़वाह विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे थे, जहां शिवराज ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बड़ा हमला बोलते हुए संघ को देशभक्तों का संगठन बताया और कहा कि, सरकारी कर्मचारी ही नहीं, हर देशभक्त संघ की शाखा में जा सकता है। ‘मैंने ही संघ की शाखा में जाने का प्रतिबंध हटाया था। कांग्रेस अहंकार में जी रही है, संघ के हर आयोजन में सभी को जाने की आगे भी छूट रहेगी। शिवराज सिंह ने आगे कहा कि, नेहरू की कांग्रेस संघ पर बैन नहीं लगा पाई तो ये कांग्रेस क्या लगाएगी। कोई भी बैन नहीं लगा सकता है, दम है तो कांग्रेस प्रतिबंध लगाकर दिखाए'।

PunjabKesari

बता दें कि कांग्रेस ने अपने वचनपत्र में कहा है कि, अगर हमारी सरकार आई तो हम सरकारी परिसरों में शाखा पर बैन लगाएंगे। कांग्रेस के इस वादे के बाद से बीजेपी लगातार हमला बोल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News