MP के अरशद खान ने IPL में रचा इतिहास, आयुष बडोनी के साथ आठवें विकेट के लिए 73 रन जोड़कर रिकॉर्ड बुक में मारी एंट्री

4/13/2024 1:47:42 PM

सिवनी (अब्दुल काबिज़): आयुष बडोनी और अरशद खान ने आईपीएल इतिहास में आठवें विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी दर्ज की। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दोनों के बीच आठवें विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी हुई। लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज आयुष बडोनी ने शुक्रवार को अरशद खान के साथ मिलकर आठवें विकेट के लिए रिकॉर्ड पार्टरनशिप की। बडोनी और अरशद ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में मुश्किल समय में टीम को संभाला और 45 गेंद में 73 रन जोड़े। बडोनी ने अर्धशतकीय पारी खेली, जिसकी मदद से लखनऊ की टीम 167 रन तक पहुंचने में कामयाब रही। आईपीएल इतिहास में आठवें विकेट के लिए ये सबसे बड़ी साझेदारी बन गई है।

PunjabKesari

मैच में एक समय कुलदीप यादव ने लखनऊ के बल्लेबाजों को घुटने टेकने के लिए मजबूर कर दिया। जहां लखनऊ की टीम 13 ओवर में 94 के स्कोर पर सात विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी। इसके बाद टीम में डेब्यू करने वाले लेफ्ट आर्म खिलाड़ी अरशद खान ग्राउंड में उतरे अरशद को टीम में गेंदबाज के तोर पर शामिल किया गया था बावजूद इसके बल्लेबाज़ी करते हुए आयुष बडोनी और अरशद ने मिलकर पारी को संभाला। बडोनी ने आईपीएल 2024 में अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली जिसमें अरशद ने एक तरफ से विकेट के पतन के सिलसिले को विराम लगा दिया और दोनों बल्लेबाज नाबाद लौटे।

PunjabKesari

अरशद मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के प्रसिद्ध क्लब बॉयज क्लब के खिलाड़ी है जो पूर्व में मुंबई टीम के खेमें में थे लखनऊ टीम में डेब्यू करने के साथ अच्छा प्रदर्शन करने पर बॉयज क्लब और मध्यप्रदेश के क्रिकेट जगत में काफी खुशी का माहौल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News