MP का सबसे बड़ा इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण, वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए जुड़े CM शिवराज

9/26/2020 2:37:29 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल, सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। ग्वालियर में लोकार्पण समारोह कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह, ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न तोमर, उच्च शिक्षा मंत्री मोहन सिंह यादव , सांसद विवेक नारायण शेजवलकर और जीवाजी यूनिवर्सिटी की कुलपति संगीता संगीता शुक्ला ने कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण किया।

PunjabKesari

इस मौके पर सवर्प्रथम राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऑनलाइन संबोधित किया और कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर यह इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर 23 करोड़ की लागत से बना है। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह को धन्यवाद भी किया। 

PunjabKesari

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं प्रत्यक्ष रूप से इस कार्यक्रम में सम्मिलित होना चाहता था लेकिन कार्यक्रम व्यस्तता की वजह से नहीं हो पाया, अटल जी ग्वालियर के नहीं, प्रदेश के नहीं बल्कि हमारे देश का गौरव है। वहीं उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को सांसद निधि का साकारात्मक उपयोग करने वाले बताया और धन्यवाद किया। राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने भी जीवाजी यूनिवर्सिटी प्रवंधन को सर्व सुविधा युक्त इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर की बनने की बधाई दी।

PunjabKesari

कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ने अटल जी के नाम पर बने इस कन्वेंशन सेंटर बनने पर ग्वालियर वासियो को बधाई दी, उन्होंने कहा कि इससे बड़ा और सुविधा युक्त कन्वेंशन सेंटर एमपी में नही है। गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी कन्वेंशन सेंटर मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर है। यह तमाम आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News