अनंतनाग आतंकी हमले में MP का लाल शहीद, CM ने कहा- शहादत बेकार नहीं जाएगी

6/13/2019 9:15:22 AM

देवास: बुधवार को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में मध्य प्रदेश का भी एक जवान कान्सटेबल संदीप यादव शहीद हुए हैं। वे प्रदेश के देवास जिले के कुलाला गांव के एक गरीब परिवार से संबंध रखते थे। संदीप यादव सीआरपीएफ की 116 वीं बटालियन में  तैनात थे। जिस इलाके में हमला हुआ वहां सीआरपीएफ की 116वीं बटालियन की ब्रावो कंपनी और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम को पिकेट ड्यूटी पर तैनात किया गया था।

PunjabKesari

सीएम कमलनाथ ने शहीद के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की हैं। कमलनाथ ने कहा,'कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में मध्यप्रदेश के देवास जिले के वीर सपूत संदीप यादव भी शहीद हुए हैं। उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, उन्होंने देश और देशवासियों की सुरक्षा के लिए अपनी शहादत दी है।' उन्होंने कहा कि वीर सपूत संदीप यादव के परिवार के साथ पूरी सरकार खड़ी है। शहीद के परिवार को सरकार की ओर से आर्थिक सहायता के साथ पूरी मदद की जाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि, जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार को हुए आतंकी हमले में CRPF के कुल 5 जवान शहीद हुए, संदीप उन्हीं में से एक हैं, जो कि वो देवास के रहने वाले थे। पुलिस का कहना है कि उन्होंने एक आतंकवादी को मार गिराया है। सीआरपीएफ सूत्रों ने बताया कि यह घटना केपी जनरल बस स्टैंड के पास घटी। वाहन में बैठे आतंकवादी ने सुरक्षाबलों पर अचानक गोली चलानी शुरू कर दी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News