गांधी के हत्यारे गोडसे को गिरिराज सिंह ने बताया भारत का सपूत

6/10/2023 6:24:02 PM

गांधी के हत्यारे गोडसे को गिरिराज सिंह ने बताया भारत का सपूत

गिरिराज सिंह ने छत्तीसगढ़ में एक विवादास्पद बयान दे दिया है. गांधी के हत्यारे गोडसे को गिरिराज सिंह ने भारत का सपूत बताया है, वहीं कांग्रेस ने पलटकर करार जबाव दिया है.

आंगनवाड़ी से मिली दवा खाने से गर्भवती महिला की मौत

छतरपुर में आंगनवाड़ी से मिली गोली खाने के बाद एक गर्भवती महिला की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से करने की बात कही है.

महाकाल मंदिर में श्रद्धालु के साथ मारपीट

महाकाल मंदिर परिसर में एक श्रद्धालु के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। गुस्साए श्रद्धालुओं ने गार्ड को धक्का मार दिया. यही वजह रही की एक के बाद एक गार्ड वहां इकट्ठा हुए और श्रद्धालु के साथ मारपीट कर दी.

छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता के बिगड़े बोल, मंच से अधिकारियों को हड़काया

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेताओं के बोल बिगड़ने का सिलसिला शुरू हो गया है। यहां श्याम बिहारी ने अफसरों से कहा उपाध्यक्ष का नाम दुर्गा शंकर है, 'रिश्ते में तेरा बाप लगता है'. इन्हें क्षेत्र का बच्चा-बच्चा जानता है.

रोजगार सहायक ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो लोहे की रॉड से पीटा

छतरपुर में रोजगार सहायक ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो 2 बदमाशों ने मिलकर लोहे की रॉड से उनकी पिटाई कर दी। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ता देख आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई। वहीं पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

अस्पताल में किशोरी से छेड़छाड़, नौकरी के नाम पर सफाई ठेका ने बुलाया था अंदर

शहडोल के कुशाभाऊ ठाकरे जिला चिकित्सालय में नाबालिग किशोरी के साथ अस्पताल के सफाई ठेका सुपरवाइजर राज यादव ने नौकरी देने के नाम पर यौन शोषण करना चाहा। लेकिन आरोपी अपने मसूबे में कामयाब नहीं हो पाया.

अघोषित कटौती के साथ अब लो वॉल्टेज की समस्या से जूझ रहे लोग

बिजली कटौती और कम वॉल्टेज की समस्या से लोग जूझ रहे हैं. बिजली कटौती को लेकर विद्युत मंडल सौरा रोड लोग पहुंचे और अपनी समस्या से अवगत कराया.

पति का आरोप, पत्नी ने फोन पर दे रही है धमकी

पत्नी ने दी पति को धमकी, जान से मारने की धमकी के साथ तलाक देने के लिए 6 करोड़ रुपए मांगे, सबूत के साथ पति ने पुलिस की शरण ली।

डबरा के सिविल हॉस्पिटल को मिली डायलिसिस की सौगात

डबरा के सिविल हॉस्पिटल में डायलिसिस की सुविधा मिलने के बाद किडनी से पीड़ित मरीजों में खुशी की लहर दौड़ गई है। इससे पहले मरीजों को ग्वालियर के लिए रुख करना पड़ता है.

दिनदहाड़े घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी, सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

शहडोल में चोरों को अब पुलिस का डर नही रहा है। शायद इसलिए आरोपी खौफ होकर घर के बाहर खड़ी बाइक पार कर रहे हैं, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News